Prabhat Times
जालंधर। (2 Murder Jalandhar rural) जिला जालंधर में दिन निकलते ही मर्डर की दो घटनाओं ने हिला कर रख दिया है।
पहली वारदात जालंधर देहात की सब डिवीज़न आदमपुर तथा दूसरी वारदात नकोदर रोड़ पर लांबड़ा में बताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर चुकी है।
पहली वारदात में जालंधर शहर के लम्मा पिंड निवासी लवलीन कुमार का आदमपुर एरिया में कत्ल की सूचना है। बताया जा रहा है कि लवलीन बीते दिन दोपहर से लापता था।
आदमपुर के निकट गांव में लवलीन के ससुराल हैं। लवलीन का शव आदमपुर एरिया में मिला है। बताया जा रहा है कि लवलीन की हत्या कर शव जला दिया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक जालंधर के लम्मा पिंड के पास उपकार नगर में रहने वाले लवलीन की आदमपुर में हत्या कर शव को पेट्रोल डालकर जला दिया। सुबह उसका शव खेतों में मिला।
सूचना मिलते ही डीएसपी आदमपुर सरबजीत राय, सी.आई.ए.  देहाती के प्रभारी पुष्प बाली मौके पर पहुंचे। शव के पास शराब की खाली बोतल भी मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। मौके पर डॉग स्क्वाड की टीम भी पहुंची।
लवलीन के पिता राजेंद्र ने बताया कि उसका बेटा सरिए बांधने का काम करता है। करीब 7 साल पहले उसकी लव मैरिज हुई थी।
शादी के बाद वो अपने ससुराल घर आदमपुर के जलभै गांव में रहता था। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह लव के परिवार वालों का फोन आया कि लव का शव खेतों में जला हुआ मिला।
खेतों में से निकल रहे लोगों ने शव को देखा था तो परिवार को सूचित किया। वह मौके पर पहुंचे तो पुलिस वहां आ चुकी थी।
उन्होंने बताया कि लवलीन के पास दो मोबाइल थे लेकिन दोनों ही गायब हैं। पुलिस ने राजेंद्र के बयानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लांबडा एरिया में अज्ञात युवक की हत्या

दूसरी वारदात लांबड़ा एरिया की है। थाना लांबड़ा के अंर्तगत आते गांव चिट्टी में नहर के पास से एक युवक की लाश मिली है। उक्त युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।
पंजाब के जिला जालंधर में पुलिस थाना लांबड़ा के तहत आते सिंघा पिंड में एक युवक की लाश मिली है। यह लाश सिंघा पिंड से चिट्टी पिंड को जाते रास्ते पर नहर के किनारे पड़ी हुई थी।
युवक को तेजधार से हथियारों से बुरी तरह काट कर मारा गया है। लाश के पास नशे के टीके औऱ शराब की बोतल भी मिली है।
गांव वालों का कहना है कि जब लोग सुबह अपने कामकाज के लिए निकले तो उन्होंने नहर के किनारे पड़ी खून से लथपथ लाश को देखा। लोगों ने तुरंत पुलिस थाना लांबड़ा को फोन करके सूचना दी।
सूचना मिलने के करीब एक डेढ़ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शव को चारपाई पर गाड़ी में रखना पड़ा।
गांव वालों का कहना है कि यह मर्डर देररात को किया गया लगता है। जहां डेड बॉडी मिली है, वह इलाका भी सुनसान है। उस रास्ते पर रात को कोई आता-जाता भी नहीं।
बहरहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। अभी तक मरने वाले की कोई पहचान भी नहीं हो पाई है।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14